वैक्सीनेशन अभियान में आज 70 हज़ार तक पहुंचा टीकाकरण का आंकड़ा, कलेक्टर धावड़े के नेतृत्व में प्रशासनिक अमले और स्वास्थ्य कर्मियों की अथक मेहनत से पूर्ण सुरक्षा की ओर बढ़ते कदम 4 दिसंबर तक जारी रहेगा टीकाकरण अभियान

kamrun nisha

कोविड संक्रमण से बचाव तथा सुरक्षा के संकल्प के साथ जिले में कोविड टीकाकरण महाअभियान के अंतर्गत टीकाकरण का आंकड़ा 70 हज़ार तक पहुंचा। जिलेवासियों ने भी उत्साह से भरोसे का टीका लगवाया। कलेक्टर श्याम धावड़े के नेतृत्व एवं सीईओ जिला पंचायत कुणाल दुदावत के मार्गदर्शन में प्रशासन ने विशेष महाअभियान के माध्यम से एक दिन में 70 हज़ार तक टीकाकरण का रिकॉर्ड बनाया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बैकुण्ठपुर में 13 हज़ार 641, भरतपुर में 9 हज़ार 16, चिरमिरी में 6 हज़ार 580, खड़गवां में 18 हज़ार 307, मनेन्द्रगढ़ में 17 हज़ार 541 और सोनहत में 4 हज़ार 951 लोगों को टीकाकरण किया गया।
कलेक्टर श्री श्याम धावड़े ने प्रत्येक जिलवासी के साथ-साथ वैक्सीनेशन कार्य में जुटे शीर्ष से लेकर मैदानी अमले के अधिकारी-कर्मचरियों को प्रोत्साहित किया। यह अभियान 4 दिसंबर तक जिले में चलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसी तरह साथ मिलकर चले तो कोविड से इस लड़ाई में सफलता जरूर हासिल होगी।
सांसद, संसदीय सचिव और विधायक भी जुड़े प्रशासन की इस मुहिम से, टीकाकरण करवाने लोगों से की अपील
सांसद श्रीमती ज्योत्सना महंत, संसदीय सचिव एवं बैकुण्ठपुर विधायक श्रीमती अम्बिका सिंहदेव और मनेन्द्रगढ़ विधायक डॉ विनय जायसवाल भी प्रशासन की इस मुहिम से जुड़े और नागरिकों से की टीकाकरण करवाने की अपील की।
गांव, घर, पारा मोहल्ला पहुंचा टीकाकरण दल
सुदूर अंचलों के गांव, पारा-मोहल्लों में घर-घर जाकर वैक्सीनेशन दल ने लोगों को टीका लगाया। सभी विभागों के कार्यालय प्रमुख, पंचायतवार नोडल अधिकारी, राजस्व, नगरीय निकाय, स्वास्थ्य तथा पंचायत स्तर के कर्मचारी गांवों में स्वयं जाकर लोगों को टीका लगवाने में जुटे रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.