बैकुंठपुर में नगर पालिका बाजार शॉपिंग कॉम्प्लेक्स हेतु कलेक्टर श्री एस एन राठौर ने की भूमि आबंटित

कोरिया 26 सितम्बर 2020/ कलेक्टर श्री एसएन राठौर द्वारा जिले के नगर पालिका परिषद बैकुंठपुर में नगर पालिका बाजार शॉपिंग कॉम्प्लेक्स निर्माण हेतु मानस भवन, बैकुंठपुर के बगल में शासकीय भूमि आबंटित की गई है।
कलेक्टर श्री राठौर ने बताया कि बड़े शहरों की तर्ज़ पर बैकुंठपुर में भव्य शॉपिंग काम्प्लेक्स बन जाने से यहां आम जनता को सर्वसुविधायुक्त एवं सुव्यवस्थित बाज़ार का लाभ मिल सकेगा। इसके साथ ही रोजगार की संभावनाएं भी बढ़ेंगी।

कलेक्टर श्री राठौर द्वारा नगर पालिका बाजार शॉपिंग कॉम्प्लेक्स निर्माण हेतु बैकुंठपुर स्थित मानस भवन, बैकुंठपुर के बगल में शासकीय भूखण्ड क्रमांक 86,87 रकबा 2560 वर्गमीटर की भूमि सीएमओ बैकुंठपुर को आबंटित की गई है।

मुख्य नगर पालिका अधिकारी बैकुंठपुर ने बताया कि कलेक्टर श्री राठौर के निरंतर प्रयासों से जिले को सुव्यवस्थित कामर्शियल कांप्लेक्स की सौगात मिलेगी। उन्होंने बताया कि बैकुंठपुर में नगर पालिका बाजार शॉपिंग कॉम्प्लेक्स का निर्माण किया जायेगा, जहां रोजमर्रा में उपयोग की जाने वाली वस्तुओं से लेकर आवश्यक सभी चीजों के लिए दुकान मौजूद होंगे। पालिका बाजार में बड़े शोरूम, फूड प्लाज़ा, कैफ़े, रेस्टोरेंट, सिनेमा हॉल जैसे आधुनिक सुविधाओं का भी निर्माण होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.