सरगुजा रेंज आईजी सड़क/परिवहन दुघर्टनाओं को लेकर हुए सख्त, विशेष अभियान के तहत कड़ी कार्यवाही करने को दिए आदेश।
➖➖➖➖

kamrun nisha

➡️सरगुजा रेंज आईजी सड़क/परिवहन दुघर्टनाओं को लेकर हुए सख्त, विशेष अभियान के तहत कड़ी कार्यवाही करने को दिए आदेश।
➖➖➖➖
➡️ पुलिस महानिरीक्षक सरगुजा रेंज सरगुजा श्री अजय कुमार यादव ने जिला सूरजपुर में बीते दरम्यानी रात की सड़क दुर्घटना को संज्ञान में लेते हुए रेंज के सभी पुलिस अधीक्षकों को सख्त निर्देश देते हुए कहा अपने-अपने जिला इकाई के समस्त थाना/ चौकी क्षेत्र में विशेष अभियान के तहत M.V.Act की कार्यवाही करें।
➡️ कार्यवाही के दौरान वाहन चालकों को यातायात नियमों का पालन कराने हेतु आवश्यक निर्देश दिए साथ ही उन्होंने कहा कि बिना हेलमेट, सीटबेल्ट, नशे का सेवन कर वाहन चालकों, अवैध सामग्रीयो के परिवहन करने वाले व्यक्तियो पर विशेष निगरानी रखते हुए कड़ी कार्यवाही करने हेतु सख्त निर्देश दिए।
⏩ आईजी के निर्देश दिए जाने के उपरांत MV.Act के विशेष अभियान की कार्यवाही के दौरान रेंज के जिला सरगुजा में कुल – 354 , जशपुर – 173, कोरिया – 363, बलरामपुर-124, सूरजपुर-604 दो पहिया/चार पहिया एवं भारी वाहनों की कार्यवाही की गई।
➡️ पुलिस महानिरीक्षक श्री अजय कुमार यादव के आदेश दिए जाने के उपरांत रेंज में कुल 1618 वाहनों की अब तक की सबसे बड़ी कार्यवाही Mv.Act के विशेष अभियान के तहत की गई। आईजी ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि सडक सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुए एवं दुघर्टनाओं में नियंत्रण लाने के लिए इस तरह की कार्यवाही निरतंर जारी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.