हम सभी के आदर्श छत्तीसगढ़ के पूर्व वित्त मंत्री डॉ. रामचंद्र सिंह देव, कोरिया कुमार की चौथी पुण्यतिथि पुष्पगुच्छ से श्रद्धांजलि अर्पित शत-शत नमन कोरिया कुमार अमर रहे, संसदीय सचिव अंबिका सिंहदेव।

कमरुन निशा

अंबिका दीदी के द्वारा श्रद्धांजलि अर्पित की गई नम आंखों से


जिला कोरिया बैकुंठपुर के क्षेत्रीय विधायक एवं छत्तीसगढ़ शासन के संसदीय सचिव अंबिका सिंहदेव के द्वारा बताया गया कि हमारे काका साहब हम सभी के आदर्श छत्तीसगढ़ के पूर्व वित्त मंत्री डॉ. रामचंद्र सिंह देव, कोरिया कुमार की चौथी पुण्यतिथि पर पुष्पगुच्छ से श्रद्धांजलि अर्पित शत-शत नमन कोरिया कुमार अमर रहे, संसदीय सचिव अंबिका सिंहदेव। उनकी सेवा भावना हमारी प्रेरणा है ।

क्षेत्र की जनता के लिए समर्पित दिन हो चाहे रात अंबिका दीदी

कोरिया जिले की उन्नति के लिए जो स्वप्न उन्होंने देखे थे उसे पूर्ण करना हमारा लक्ष्य है ।

परिस्तिथियां चाहें जैसी हों हम उनके दिखाए मार्ग पर चलते रहेंगे,
अपने जो धरोहर और ज़िम्मेदारी हमे सौंपी है उसे पूरी तरह संभालने की कोशिश कर रहें है।

कुमार साहब के बताए हुए मार्गदर्शन पर चलने की कोशिश दीदी का

चौथी पुण्यतिथि पर सादर नमन करती हूं।। समाधि स्थल पैलेस के पीछे ग्राउंड इमलीडाड़ में श्रद्धांजलि संसदीय सचिव अंबिका सिंह देव एवं वरिष्ठ कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी एवं क्षेत्र की जनता द्वारा भारी संख्या में कोरिया कुमार को श्रद्धांजलि अर्पित की गई।


रनई के जमीदार योगेश शुक्ला द्वारा बताया गया कि छत्तीसगढ़ के प्रथम वित्तमंत्री एवं कोरिया के अभिभावक परम आदरणीय स्व डॉ रामचंद्र सिंहदेव की पुण्यतिथि पर विनम्र श्रद्धांजलि।
प्रदेश के लिए सदैव समर्पित रहे स्वर्गीय रामचंद्र सिंहदेव के जनहित के क्षेत्र में किए गए कार्य हमेशा प्रेरणादायक रहेंगे।

स्वर्गीय कुमार साहब के चौथी श्रद्धांजलि अर्पित की गई संसदीय सचिव अंबिका सिंह देव के द्वारा एवं बैकुंठपुर क्षेत्र के कोटवार भाई को रेनकोट का एक छोटी सी भेंट दी गई कुमार साहब को याद करते हुए।

आपको बता दें कि स्वर्गीय कुमार साहब की चौथी पुण्यतिथि पर नगर पालिका परिषद बैकुंठपुर के नवनिर्मित एल्डरमैन की शपथ ग्रहण कराया गया एसडीएम ज्ञानेंद्र सिंह ठाकुर के द्वारा एवं दीदी के द्वारा बोला गया उनको समझाइश दी गई की कुमार साहब के नक्शे कदम पर चलकर ईमानदारी के साथ अपने कर्तव्यों का पालन करना नगर पालिका बैकुंठपुर के क्षेत्र में अच्छे से कार्य करना है।

संसदीय सचिव अंबिका सिंह देव के द्वारा नवनिर्मित एल्डरमैन को बधाई दी गई एवं नगर पालिका बैकुंठपुर की c m o मुक्ता सिंह चौहान के द्वारा बधाई एवं शुभकामनाएं दी गई नगर पालिका क्षेत्र में अच्छे से कार्य करने के लिए

सभी को बधाई एवं शुभकामनाएं दी एवं योगेश शुक्ला पूर्व नगर नगर पालिका अध्यक्ष अशोक जयसवाल सांसद प्रतिनिधि प्रदीप गुप्ता जिला अध्यक्ष हाजी नजीर अजहर एवं समस्त कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं के द्वारा एल्डरमैन को बधाई एवं शुभकामनाएं दी गई। नेता प्रतिपक्ष अन्नपूर्णा सिंह साधना जायसवाल नगर पालिका अध्यक्ष शिवपुर चर्चा लालमणि यादव के द्वारा भी बधाई एवं शुभकामनाएं दी गई समस्त एल्डरमैन को और कुमार साहब को श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

स्वर्गी कुमार साहब के चौथी पुण्यतिथि पर क्षेत्र की जनता को भोजन कराया गया एवं क्षेत्र की जनता के द्वारा भी कुमार साहब को याद किया गया नम आंखों से सभी के प्रेरणा थे कुमार साहब



अंबिका सिंहदेव के द्वारा बताया गया कि क्षेत्र की जनता के द्वारा छत्तीसगढ़ के माटी पुत्र, पूर्व वित्त मंत्री डॉ. रामचंद्र सिंह देव, कोरिया कुमार की पुण्यतिथि राजीव भवन (कांग्रेस भवन) में श्रद्धांजलि का कार्यक्रम आयोजित है आपकी उपस्थिति : काका साहब गाँव गरीब किसानों मजदूरों की उन्नति प्रगति के लिए आजीवन समर्पित रहेगा ।

कांग्रेस पार्टी के वफादार सांसद प्रतिनिधि प्रदीप गुप्ता समर्पित रहे

जब तक सूरज चांद जमीन आसमान रहेगा स्वर्गी कुमार साहब का नाम रहेगा कोरिया जिला के लिए समर्पित थे अंतिम समय तक कोरिया जिला के लिए खड़े रहे विकास के लिए कार्य करते रहे और अपनी यात्रा कोरिया जिला से शुरू किए और कोरिया जिला की मिट्टी में मिल गए क्षेत्र के जनता के दिलों में समा गए फिजाओं के जैसे कुमार साहब अमर रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published.