राज्य सरकार द्वारा बिलासपुर से हवाई सेवा प्रारंभ करने किए जा रहे हैं हरसंभव प्रयास: श्री भूपेश बघेल

कमरून निशा

मुख्यमंत्री श्री बघेल के साथ राज्यसभा सांसद श्री विवेक तन्खा ने बिलासपुर से हवाई सेवा प्रारंभ करने से जुड़े विषयों पर किया विचार-विमर्श

रायपुर 08 जनवरी 2021/मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से आज यहां उनके निवास कार्यालय में राज्यसभा सांसद श्री विवेक तन्खा ने सौजन्य मुलाकात की। उन्होंने बिलासपुर से नई दिल्ली तक सीधी विमान सेवा प्रारंभ करने से जुड़े विभिन्न विषयों पर मुख्यमंत्री के साथ विचार-विमर्श किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार बिलासपुर से हवाई सेवा प्रारंभ करने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है। इस अवसर पर फ्लाई बिग एयरलाईंस के सीएमडी श्री संजय मंडाविया, हवाई सुविधा जनसंर्घष समिति के श्री सुदीप श्रीवास्तव और श्री संदीप दुबे भी उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री श्री बघेल से चर्चा के दौरान फ्लाई बिग एयरलाईंस के श्री मंडाविया ने बताया कि उनकी कम्पनी बिलासपुर से नई दिल्ली मार्ग पर एटीआर 600 विमान सेवा संचालित करने के लिए इच्छुक है। उनकी कम्पनी भविष्य में बिलासपुर से हैदराबाद, अहमदाबाद और जबलपुर के लिए भी हवाई सेवा प्रारंभ करना चाहती है। वर्तमान में उनकी कम्पनी के पास दो विमान हैं, 13 जनवरी को रायपुर से इंदौर तक फ्लाई बिग एयरलाईंस की हवाई सेवा शुरू होगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि बिलासपुर से हवाई सेवा प्रारंभ करने के लिए राज्य सरकार के स्तर से हरसंभव प्रयास किए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.