सैकड़ों युवाओं की मौजूदगी में घड़ी चौक में मना देवेंद्र तिवारी का जन्मदिन ,,जीवन भर समाज की सेवा करूंगा-देवेंद्र

kamrun nisha

सैकड़ों युवाओं की मौजूदगी में घड़ी चौक में मना देवेंद्र तिवारी का जन्मदिन
जीवन भर समाज की सेवा करूंगा-देवेंद्र
जिलाा कोरिय के युवा भाजपा नेता जिला उपाध्यक्ष और पूर्व जिपं सदस्य देवेन्द्र तिवारी का जन्मदिन बैकुंठपुर के घड़ी चौक में सैकड़ों युवाओं की मौजूदगी में मनाया गया। चौक पर आते ही बड़ी गर्मजोशी से अभिनंदन किया गया। इसके बाद विभिन्न क्षेत्रों से आये पार्टी कार्यकर्ताओं एवं आम जन द्वारा श्री तिवारी का स्वागत करते हुए उन्हें अपनी ओर से शुभकामनाएं भेंट की गईं। जन्मदिन के अवसर पर उपस्थित जन को सम्बोधित करते हुए श्री तिवारी ने कहा जो आमजन से उन्हें सम्मान मिल रहा है और युवा वर्ग का समर्थन मिल रहा है।उसका कर्ज अपनी जिंदगी का हर पल समाज सेवा में समर्पित कर चुकाएंगे। उन्होंने भाजपा के सभी स्थानीय वरिष्ठ नेताओं के कार्यों की प्रशंसा करते हुए उनके मार्ग पर चलने का आह्वान किया । उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के कार्यक्रमों की सराहना की और नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश को और आगे ले जाने का भी आह्वान किया।
श्री तिवारी ने कहा कि प्रत्येक युवा सामाजिक न्याय के लिए पूरी ताकत से लड़े और समाज में सकारात्मक कार्यों के माध्यम से अपनी छवि बनाए।
श्री तिवारी ने उपस्थित वरिष्ठ जन एवं आमनागरिकों, युवाओं, महिला मोर्चा की बहनों का भी अभिनन्दन किया।

पटना में श्रद्धांजलि सभा मे हुए सामिल– पूर्व जिपं सदस्य ने पटना के क्षेत्र के जन्मदिन के सभी कार्यक्रम निरस्त करते हुए गायत्री मंदिर में कर्मचारी नेता रविन्द्र नाथ तिवारी की श्रद्धांजलि सभा मे शामिल हुए। वहां पर विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों एवं वरिष्ठजन की मौजूदगी में स्व रविन्द्र तिवारी को श्रद्धांजलि दी गयी।

हनुमान मंदिर में हुई पूजा अर्चना- पटना के हनुमान मंदिर में कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में पूजा अर्चना में सम्मिलित हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *