जिला कोरिया में भाजपा नेत्रियों का लगातार हो रहा उपेक्षा रेणुका सिंह

कमरुन निशा



जिला कोरिया में भाजपा नेत्रियों का लगातार हो रहा उपेक्षा रेणुका सिंह

जिला कोरिया गणतंत्र दिवस के मुख्य अतिथि के जिला आगमन पर अनुविभागीय अधिकारी बैकुंठपुर द्वारा जारी की गई सत्कार सूची में जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती रेणुका सिंह के नाम को छोड़ना गम्भीर उदासीनता को दर्शाता है। गणतंत्र दिवस समारोह शासकीय आयोजन है।ऐसे में जिला पंचायत अध्यक्ष की उपेक्षा करना कही न कही गलत है। शासकीय आयोजन में कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए उन्हें अपने कार्यकर्ताओं को आमंत्रित करने का आग्रह भी अजूबा लेटर है।

रेणुका सिंह ने कहा कि ऐसा कभी नहीं हुआ , हमारी भी 15 वर्षों तक सरकार रही पर किसी भी जनप्रतिनिधियों का अपेक्षा नहीं हुआ । प्रोटोकॉल के अनुसार सभी सम्माननीय सदस्यों का सत्कार किया जाता रहा । और हमारी सरकार प्रशासन को सभी जनप्रतिनिधियों का समान करने का आग्रह करती रही। जिला कोरिया के बेटियों का इस शासन प्रशासन के द्वारा अपेक्षा और अपमानित किया जा रहा है अभी हाल ही में खडगंवा ब्लॉक में अध्यक्ष जी का अपमान करना हो या प्रोटोकॉल के तहत लोकार्पण पट में नाम का ना रहना हो। जिला पंचायत अध्यक्ष जैसे गरिमामय पद का भी अधिकारियों के द्वारा उपेक्षा किया जा रहा है ।

उन्होंने कहा इसकी शिकायत उच्च स्तर पर की जाएगी साथ ही कलेक्टर कोरिया से आग्रह किया है कि ऐसी त्रुटियों पर अपने अधीनस्थ अधिकारियों को मार्गदर्शन करें जिससे शासकीय मापदंडों का पालन किया जा सके। इस कृत्य से भाजपा पार्टी से हर कार्यकर्ताआक्रोशित है भाजपा के गुप्त सूत्रों से खबर है कि इस सबंध में सुधार और माफी नहीं किया गया तो बड़े स्तर पर आंदोलन जैसे कार्यक्रमों की रूप रेखा बन सकती है

Leave a Reply

Your email address will not be published.