सोनहत से रमेश तिवारी बने भाजयुमो महामंत्री, संगठन सहित पदाधिकारियों का जताया आभार। दायित्व मिलने के बाद बढ़ी जिम्मेदारी,करूंगा दोगुनी रफ्तार से काम:-रमेश तिवारी

kamrun nisha

कोरिया/सोनहत। भाजपा जिला अध्यक्ष कृष्ण बिहारी जायसवाल के निर्देश व भाजयुमो जिला अध्यक्ष अंचल राजवाड़े के सहमति तथा भाजपा मंडल अध्यक्ष ईश्वर राजवाड़े के अनुशंसा पर भाजयुमो मंडल अध्यक्ष मनोज साहू ने सोनहत मंडल की कार्यसमिति एवं कार्यकारणी सदस्यों की घोषण किया है।जिसमें रमेश तिवारी को संगठन द्वारा महामंत्री का दायित्व सौंपा गया है।तिवारी सोनहत मुख्यालय मे तेजतरार्र युवा नेता के रूप में जाने जाते है,व भाजपा के लिए लगभग छः साल से पोलिंग बूथ सदस्य के रुप में कार्य कर रहे हैं।तथा विपक्ष में लगभग तीन साल से पार्टी के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं।श्री तिवारी ने अपने साकारात्मक कार्यशैली से संगठन के नेताओं तथा पदाधिकारीयो को काफी प्रभावित किया है और पार्टी ने भी बदले में उन्हें महामंत्री के पद से नवाजा है।

मुझ जैसे सामान्य कार्यकर्ता को संगठन ने भाजयुमो महामंत्री जैसे महत्वपूर्ण पद का दायित्व सौंपा है,दायित्व मिलने के बाद से हमारी जिम्मेदारी बढ़ी है, मेरा प्रयास रहेगा अभी के मुकाबले दोगुनी मेहनत व लगने से आगे पार्टी के लिए कार्य करूंगा। मै संगठन सहित भाजपा जिलाध्यक्ष श्री कृष्ण बिहारी जायसवाल जी ,उपाध्यक्ष श्री देवेंद्र तिवारी जी, मण्डल अध्यक्ष श्री ईश्वर राजवाड़े जी व भाजयुमो मण्डल अध्यक्ष श्री मनोज साहू जी का हृदय से आभार व्यक्त करता हूँ।
रमेश तिवारी
नवनियुक्त महामंत्री
भाजयुमो सोनहत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *