मेडिकल कॉलेज अंबिकापुर में निकाले गए विभिन्न पदों के आवेदन जमा करने की तिथि में वृद्धि करने की मांग जिला पंचायत अध्यक्ष रेणुका सिंह कोरिया ने की।

मेडिकल कॉलेज अंबिकापुर में निकाले गए विभिन्न पदों के आवेदन जमा करने की तिथि में वृद्धि करने की मांग जिला पंचायत अध्यक्ष कोरिया ने.
कोरिया बैकुंठपुर: राजमाता श्रीमती देवेंद्र सिंहदेव शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय अंबिकापुर में तृतीय और चतुर्थ पद के विभिन्न पदों के लिया विज्ञापन जारी किया गया है जिसमें अंतिम तिथि 17/08/2022 दिया गया। जिला पंचायत अध्यक्ष रेणुका सिंह ने सरगुजा संभाग आयुक्त,कोरिया कलेक्टर और अधिष्ठाता मेडिकल कालेज को पत्र लिखकर 10 दिवस की वृद्धि करने के लिए निवेदन किया गया है। रेणुका सिंह अध्यक्ष जिला पंचायत कोरिया के द्वारा अपने पत्र में लिखा गया है कि कोरिया जिला क्षेत्र बहुत ही पहुंच विहीन,दुर्गम और आवागमन के भी बहुत सीमित संसाधन है और इस माह लगातार शासकीय अवकाश होने के कारण भी कोरिया जिला के साथ सरगुजा संभाग के युवाओं को रोजगार के लिए आवेदन पत्र जमा करने में दिक्कत हो रहा है जिसके कारण आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि में संशोधन करते हुए 10 दिवस की वृद्धि करने हेतु निवेदन किया गया है। जिससे जिला कोरिया के इच्छुक बेरोजगार युवाओं के द्वारा आवेदन किया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published.