पोंडीडीह से जरौंधा तक प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत बनी सड़क का कलेक्टर ने अपने समक्ष नाप-जोख करवा किया निरीक्षण, कलेक्टर के ईई पीएमजीएसवाई और पीडब्ल्यूडी को निर्देश, सड़कों की गुणवत्ता पर रहेगी नजर

kamrun nisha

कोरिया 02 फरवरी 2022/सड़कें एक गांव को शहर से जोड़ती हैं, सुविधाओं और विकास की महत्वपूर्ण कड़ी है। आम जनता की सहूलियत के लिए गुणवत्तापूर्ण सड़क निर्माण को विशेष ध्यान में रखते हुए कलेक्टर कुलदीप शर्मा ने राष्ट्रीय राजमार्ग, पीएमजीएसवाई और पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को पूर्व में बैठक के माध्यम से निर्देश दिए थे। इसी कड़ी में कलेक्टर शर्मा ने आज विकासखण्ड खड़गवां के दौरे पर प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत पोंडीडीह से जरौंधा तक बनी सड़क का निरीक्षण किया।
कलेक्टर ने ईई पीएमजीएसवाई श्री नवीन मेहता से सड़क निर्माण में उपयोग हुए सामग्री, उनकी गुणवत्ता और मात्रा की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि सड़क का निर्माण मई 2020 में शुरू हुआ जिसे अक्टूबर 2021 में पूरा किया गया है। सड़क 32.85 किलोमीटर लंबी है। सड़क निर्माण की कुल लागत 23 करोड़ 33 लाख हैं और 1 करोड़ 65 लाख रुपये तक राशि से संधारण किया गया है। कलेक्टर श्री शर्मा ने बीटी कॉम्पोनेन्ट के साथ ही सड़क पेवमेंट का विवरण और कोर कटिंग की भी जानकारी ली। उन्होंने अपने समक्ष सड़क का नाप-जोख भी करवाया। कलेक्टर शर्मा ने सभी एजेंसियों को सड़क निर्माण में गुणवत्ता और समयसीमा का ध्यान रखने के निर्देश दिये। इस दौरान मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत कुणाल दुदावत, ईई पीएमजीएसवाई श्री नवीन मेहता, एसडीओ पीडब्ल्यूडी, एसडीएम एवं सीईओ जनपद पंचायत खड़गवां तथा खण्ड स्तरीय अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.