धान उपार्जन केन्द्रों में भी जारी है टीकाकरण’कलेक्टर श्याम धावड़े के मार्गदर्शन में

kamrun nisha


कोरिया 08 दिसम्बर 2021/ जिले में 41 धान उपार्जन केंद्रों के माध्यम से किसानों से धान खरीदी की जा रही है। प्रशासन द्वारा धान खरीदी केंद्रों में किसानों की सुविधा के लिए बारदाना की उपलब्धता, तौल और खरीदी की सभी व्यवस्थाओं पर लगातार नोडल अधिकारियों द्वारा नज़र रखी जा रही है। इसके साथ ही पेयजल, बैठने की व्यवस्था और बिहान समूह की महिलाओ द्वारा स्वल्पाहार के लिए स्टाल भी लगाए जा रहे हैं।
इसी कड़ी में कोविड-19 से सुरक्षा के लिए किसानों को जागरूक करते हुए टीकाकरण से छूटे किसानों और साथ आये साथियों और परिजनों का टीकाकरण किया जा रहा है। खण्ड चिकित्सा अधिकारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनहत ने बताया कि कलेक्टर धावड़े के मार्गदर्शन में कोविड 19 वैक्सिनेशन हेतु स्वास्थ्य कर्मियों की ड्यूटी लगायी गई है।
धान उपार्जन केंद्र सोनहत में आरएचओ श्रीमती ममता राजवाडे एवं श्री रणप्रताप सिंह, उपार्जन केंद्र कटगोड़ी में आरएचओ श्रीमती प्रिया सिंह एवं श्री जयप्रकाश गौतम, उपार्जन केंद्र रजौली में आरएचओ श्रीमती जानकी चक्रधारी एवं सामुदायिक स्वास्थय अधिकारी श्री सत्यादीप भगत, उपार्जन केंद्र रामगढ़ में आरएचओ श्रीमती मानकुंवार एवं श्री संजीव बखला की ड्यूटी लगायी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *